Wednesday, May 15, 2024

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन : गौहरगंज तहसील के 85 यात्री ओबैदुल्लागंज रेलवे स्टेशन से कामाख्या देवी के लिए रवाना ।

संवाददाता-प्रेमनारायण राजपूत
गौहरगंज | गुरुवार शाम गौहरगंज तहसील के अधीनस्थ विभिन्न क्षेत्रों के करीब 85 वृद्धजन कामाख्या देवी (असम) के लिए मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत रवाना हुए।
सभी यात्री औबेदुल्लागंज रेलवे स्टेशन पहुंचे जहां विभिन्न लोगों ने फूल मालाओं से उनका स्वागत कर मंगल यात्रा हेतु शुभकामनाएं दी। ओबेदुल्लागंज ब्लॉक के यात्रियों का नगर पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी चौकसे द्वारा फूल मालाओं स्वागत किया गया । जिसके बाद शाम 6:00 बजे श्रद्धालुओं का यह जत्था ओबेदुल्लागंज स्टेशन से कामाख्या देवी जाने के लिए रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पहुंचा जहां से कामाख्या देवी के लिए रवाना हुआ।

यात्रा पर जाने वाले श्रद्धालुओं में गौहरगंज तहसील के अमोदा से 12 यात्री, नयापुरा सोडलपुर से 8 यात्री, गोहरगंज से 12 यात्री, जाटानपुर से एक यात्री इस तरह अलग-अलग हिस्सों से गौहरगंज तहसील के 85 यात्री कामाख्या देवी दर्शन के लिए रवाना हुए।
उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत 16 मार्च से 21 मार्च 2023 तक आयोजित की जा रही कामाख्या देवी तीर्थ यात्रा के लिए जिले के 300 यात्री चयनित हुए हैं, जो की तहसील मुख्यालयों से बसों व ट्रेनों के माध्यम से भोपाल स्थित रानी कमलापती रेल्वे स्टेशन पहुंचे तथा यहां सभी एक साथ ट्रेन से कामाख्या देवी तीर्थ यात्रा के लिए रवाना हुए।

भोजपुर चौकी क्षेत्रान्तर्गत नदी में उपलाता मिला शव : इलाके में मची सनसनी, फूल चुका था शव; नहीं हो सकी शिनाख्त,जांच में जुटी पुलिस

बता दें की यात्रियों के साथ शासकीय अनुरक्षकों को भी भेजा जा रहा जिससे कि यात्रियों को किसी भी तरह  की सुविधा का सामना न करना पड़े। कामाख्या जाने वाली ट्रेन में गोहरगंज से अनुरक्षक सतीश चौधरी यात्रा के दौरान साथ रहेंगे जिनका मोबाइल नंबर 9285254951 है। कोई भी यात्री इनसे संपर्क कर सकता है।


ये ख़बर आपने पढ़ी देश के तेजी से बढ़ते सर्वश्रेष्ठ हिंदी न्यूज़ प्लेटफ़ॉर्म www.crimeagainstnews.com पर

- Advertisement -spot_img

आपकी राय

देश मे बढ़ते भ्रष्टाचार का जिम्मेदार कोन?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news