Wednesday, May 15, 2024

आज ठीकरी में होगी आहारचर्या, मण्डीदीप जैन समाज का चौका रवाना। करीब 15 किमी दूर बम्होरी में था मुनिश्री का रात्रि विश्राम।

रिपोर्ट-प्रेमनारायण राजपूत
गौहरगंज | आचार्य श्री विद्यासागर जी महामुनिराज के परम प्रभावक शिष्य पाठशाला प्रणेता मुनि श्री १०८ निर्णय सागर जी महाराज के पावन चरण मण्डीदीप की और निरंतर बढ़ रहे हैं। आज उनकी आहारचर्या प्रातः 10 बजे गौहरगंज तहसील के ग्राम ठीकरी में होगी। जिसके लिए मण्डीदीप से गुरुवार सुबह चौका रवाना हुआ। जिसमें समाज के कई मुनिभक्त ठीकरी पहुंचे हैं।
मुख्य मार्ग से करीब 400 मीटर की दूरी पर ठीकरी गांव में स्थित एक निजी स्कूल में ब्रम्हचारी अमित भैयाजी के नेतृत्व में महाराज श्री के चौके की व्यवस्था की गई है।
जिसके लिए सुबह 5 बजे से ही शुद्धिपूर्वक कुएं से जल भरने का काम अमित भैया जी और अर्पित जैन द्वारा किया गया। इसके अलावा यह युवा पूर्व रात्रि से ही अथक परिश्रम करते हुए चौके की व्यवस्था में पूर्ण समर्पण भाव से जुटे रहे।

वहीं मण्डीदीप से रतन बाई जैन, मीना जैन, मुन्नी जैन, निर्मला जैन,सिम्मी जैन समेत दर्जनभर से अधिक श्रद्धालु चौका लेकर ठीकरी पहुंचे हैं। इस अवसर पर सुनील गौर समेत अन्य ग्रामीणों का विशेष सहयोग मिल रहा है।


ये ख़बर आपने पढ़ी देश के तेजी से बढ़ते सर्वश्रेष्ठ हिंदी न्यूज़ प्लेटफ़ॉर्म www.crimeagainstnews.com पर

- Advertisement -spot_img

आपकी राय

देश मे बढ़ते भ्रष्टाचार का जिम्मेदार कोन?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news