Wednesday, May 15, 2024

गौहरगंज समाचार : तारा नगर के निकट मिले अज्ञात शव की हुई पहचान, जांच में जुटी पुलिस बोली पीएम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

रिपोर्ट-प्रेमनारायण राजपूत
गौहरगंज | शनिवार को गौहरगंज के समीप स्थित तारा नगर के निकट मिले अज्ञात शव की पहचान रिंकू रघुवंशी पिता पप्पू रघुवंशी के रूप में हुई है। पुलिस की छानबीन में मालूम चला कि 26 वर्षीय युवक रायसेन जिले की बरेली तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम जीरावाला खरगोन के पास का रहने वाला है । परिवारजनों ने बताया कि मंगलवार को वह घर से निकला था। जिसकी मृत्यु की जानकारी आज उन्हें प्राप्त हुई है। हालांकि अभी मृत्यु के कारणों का मालूम नहीं चल सका है। पुलिस के अनुसार जांच जारी है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

पत्रकारिता सम्मान समारोह में बोले पंडित प्रदीप मिश्रा- सीहोर पत्रकारिता के जनक अंबादत्त भारतीय जी ने नगर का नाम देश-दुनिया में रोशन किया

उल्लेखनीय है कि शनिवार को थाना गौहरगंज अंतर्गत ग्राम तारा नगर के निकट हाईवे से थोड़ी दूरी पर बरगद के पेड़ के नीचे एक अज्ञात शव मिला था। जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। दोपहर करीब 3 बजे सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। जिसकी आज थाना प्रभारी आर.के.चौधरी व उनकी टीम के प्रयासों से रिंकू रघुवंशी पिता पप्पू रघुवंशी के रूप में पहचान हुई है।

मौके पर शव व उसके आसपास मिला यह :

मृतक ने काले रंग का जींस का पेंट, काले कलर की सैंडो बनियान पहने है जिसके बाएं हाथ की कलाई पर हिंदी में ‘महाकाल’ लिखा हुआ पाया गया था।

शव के पास में लाल काले कलर की एक शर्ट ,काले कलर के प्लास्टिक के जूते , देशी प्लेन शराब का आधा भरा हुआ क्वार्टर ,एक समोसा, एक सल्फास की गोली की डिब्बी पड़ी मिली है ।


ये ख़बर आपने पढ़ी देश के तेजी से बढ़ते सबसे लोकप्रिय हिंदी न्यूज़ प्लेटफ़ॉर्म www.crimeagainstnews.com पर

- Advertisement -spot_img

आपकी राय

देश मे बढ़ते भ्रष्टाचार का जिम्मेदार कोन?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news