Sunday, April 28, 2024

मंडीदीप समाचार : शहर में दोपहिया वाहन चोर के बाद अब मोबाइल लुटेरी गेंग सक्रिय।

रिपोर्ट-स्थानीय समाचार
मंडीदीप | शहर में दो पहिया वाहन चोरी की घटनाओं के बढ़ते ग्राफ के बाद अब मोबाइल फ़ोन लूटे जाने की वारदातों ने चिंता बड़ा दी है। इन दिनों दो पहिया वाहन चोर गिरोह के बाद अब मोबाइल फ़ोन लुटेरी गैंग सक्रिय हो गई है। इसका अंदाजा इस बात से लागाया जा सकता है ओद्योगिक क्षेत्र सतलापुर थाना अंतर्गत पिछले कुछ दिनों में सरेआम मोबाइल फ़ोन छीनकर भागने की घटनाएं तेजी से सामने आई हैं। विगत दो दिन के भीतर तीन लोग इस तरह की वारदात के शिकार हुए हैँ। जिनकी रिपोर्ट सतलापुर थाना में दर्ज कराई गई है।

एचईजी फैक्ट्री के समीप करन विसंदरे नामक एक व्यक्ति अपने मोबाइल पर बात कर रहा था, तभी अचानक एक अज्ञात युवक उनके हाथ से मोबाइल छीनकर भाग निकला। वहीं वार्ड क्रमांक 15 स्थित खेड़ापति माता मंदिर के निकट कैलाश अहिरवार नामक एक एक व्यक्ति के हाथ से भी इसी तरह एक युवक अचानक मोबाइल छीनकर निकला। एक दिन पूर्व भी मोबाइल छीनने की वारदात सामने आई थी। पिछले दो दिन के भीतर घटित इस तरह की तीन घटनाओं ने पुलिस की परेशानी बढ़ा दी है।

इनका कहना :
“जिस तरह से मोबाइल लूटने की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है। उसे देखकर प्रतीत होता है कि कोई गैंग सक्रिय हुआ है। पुलिस इन लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है।”
महेंद्र सिंह ठाकुर, थाना महेंद्र, सतलापुर


ये ख़बर आपने पढ़ी देश के तेजी से बढ़ते सबसे लोकप्रिय हिंदी न्यूज़ प्लेटफ़ॉर्म 🖱️www.crimeagainstnews.com पर
📱आज तेजी से बदलते परिवेश में जहां हर क्षेत्र का डिजिटलीकरण हो रहा है, ऐसे में📰 क्राइम अगेंस्ट न्यूज़ www.crimeagainstnews.com सटीक समाचार और तथ्यात्मक रिपोर्ट्स लेकर आधुनिक तकनीक से लैस अपने डिजिटल प्लेटफार्म पर प्रस्तुत है। अपने निडर, निष्पक्ष, सत्य और सटीक लेखनी के साथ मैं पंकज जैन ✍🏻 और मेरे सहयोगी अब ⏱️24X7 आप तक पूरे देश विदेश की खबरों को पहुंचाने के लिए कटिबद्ध हैं।

- Advertisement -spot_img

आपकी राय

देश मे बढ़ते भ्रष्टाचार का जिम्मेदार कोन?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news